पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:पावर प्लांट की बजाय राेड सेल काे ज्यादा मिले काेयला

चरही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोयला मंत्री का विधायक ने स्वागत किया, कहा

केंद्रीय कोयला और खान मंत्री प्रहलाद जोशी का गुरुवार को रांची के सीएमपीडीआई सभागार में पूर्व मंत्री सह मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने स्वागत किया। विधायक पटेल ने बताया कि कोयला मंत्री को अपने क्षेत्र से जुड़े कई मुद्दों से अवगत कराया जिसमें सीसीएल प्रबंधन द्वारा पावर प्लांट के बजाए रोड सेल में ज्यादा कोयला दिया जाए। जिससे क्षेत्र में बेरोजगारों को रोजगार मिल सके।

साथ ही सीसीएल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएसआर की बैठक में क्षेत्र के विधायक और सांसद को ना बुलाकर ये लोग सीएसआर के फंड का बंदरबांट कर लेते है। जेपी पटेल और अन्य क्षेत्र के आए हुए विधायकों ने मंत्री से कहा कि सीसीएल के अधिकारियों द्वारा हमलोगों का फोन भी नहीं उठाया जाता। कोयला मंत्री ने सीएमडी और सभागार में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि इन सभी बिंदुओं पर विचार करते हुए अपने व्यवहार में सुधार लाए। उक्त बातों की जानकारी विधायक जेपी पटेल ने दूरभाष पर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें