पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समर्थन:गड्ढों में तब्दील हजारीबाग मेन रोड की बदहाली पर रांची में सदन के बाहर धरना पर बैठे सदर विधायक

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धनबाद विधायक राज सिन्हा और निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने किया समर्थन

तीन दिवसीय झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन सोमवार को हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल हजारीबाग के ज्वलंत मामले को लेकर सदन के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने गड्ढों में तब्दील हजारीबाग मेन रोड, कांग्रेस ऑफिस रोड सहित अन्य जर्जर सड़कों की बदहाली और नृसिंह स्थान मंदिर परिसर में हुए पथराव की घटना में बेकसूरों को फंसाने के मामले को लेकर स्लोगन लिखा तख्ती हाथों में लिए बैठे रहे और इस ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया। विधायक के समर्थन में धनबाद विधायक राज सिन्हा और गैर सरकारी संकल्प समिति के सभापति सह निरसा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता भी उनके साथ धरने में बैठे और समर्थन दिया।

इसके अलावा विधायक भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायकों के साथ झारखंड विरोधी लैंड म्यूटेशन बिल के विरोध- प्रदर्शन में भी शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि मानसून सत्र के प्रथम दिन भी विधायक ने इसी अंदाज में राज्य में बिजली की बदहाली और गिरती कानून व्यवस्था पर सरकार का विरोध किया था और जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाने का प्रयास किया था। मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि राज्य में सड़क निर्माण कार्य सरकार के स्तर से बंद किया गया है, ऐसे में टेंडर होने के बावजूद सड़कों का निर्माण कार्य नहीं हो पा रहा है और जनता जर्जर सड़कों में दुर्घटना का शिकार होने को मजबूर हो रही है। वहीं नृसिंह स्थान मंदिर पर पथराव करने वाले असामाजिक तत्वों का विरोध करने वाले कई बेकसूर हिंदुओं पर केस करके उन्हें फंसाया जा रहा है। इस मामले में निर्दोषों को न्याय और दोषियों को सख्त सजा दी जानी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें