रफ्तार का कहर:पदमा से बरही जा रही स्कूटी को कार ने मारी टक्कर, दो की मौत

पदमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल से भीड़ को हटाते हुए पदमा पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल से भीड़ को हटाते हुए पदमा पुलिस।
  • कार की टक्कर से पांच फीट दूर जा गिरा स्कूटी सवार, घटनास्थल पर ही हो गई मौत

एनएच-33 स्थित करमटांड़ के समीप सड़क हादसे में दो व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 45 वर्षीय मृतक मुकेश गिरी पिता कमल देव गिरी एवं 42 वर्षीय रवि उर्फ जितेंद्र गिरी पिता परमेश्वर गिरी दोनों पदमा थाना क्षेत्र के बिहारी गांव के निवासी हैं। जबकि गंभीर रूप से घायल रंजीत कुमार पदमा थाना क्षेत्र के ग्राम माहकोल निवासी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मुकेश गिरी अपनी बाइक एमएच 03 - एक्स 2455 से किसी काम से बरही की ओर जा रहा था । वही रवि उर्फ जितेंद्र गिरी भी अपने स्कूटी से गेट बनाने के लिए एंगल व अन्य सामान खरीदने के लिए जा रहा था। पीछे से तेज गति से आ रही जे एचआर 26 बीक्यू 8792 हुंडई 120 कार ने पीछे से सीधी टक्कर मार दी। जिससे दोनों दुपहिया वाहन में सवार सड़क के किनारे लगभग 5 फीट नीचे गिर पड़े जहां दोनों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। कार इतनी तेज गति से आ रही थी की दोनों बाइक सवारों को मारते हुए सड़क के किनारे पेड़ से टकराकर नीचे पलट गई ।

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों दुपहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए। जबकि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना स्थल के पास से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल रंजीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया । घटना की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वहीं पदमा ओपी थाना प्रभारी अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर थाने ले आई। मौके से कार चालक रामचंद्र यादव बरही थाना क्षेत्र के गौरिया करमा के ग्राम बिच किला निवासी को हिरासत में लेकर थाने ले आई है। पदमा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दी है।

खबरें और भी हैं...