पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:सिदाे-कान्हू के वंशज की साजिश के तहत हुई हत्या : भाजपा

हजारीबाग4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौन रख दिया जताया विरोध कहा हेमंत सरकार, आदिवासी परिवार की रक्षा करने में भी विफल रही

भारतीय जनता पार्टी हजारीबाग की ओर से पार्टी के अनुसूचित जनजाति मोर्चा ने स्थानीय अटल भवन के सभागार में दो घंटे का मौन रखकर झारखंड सरकार के खिलाफ अपना विरोध व्यक्त किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष तुलसी करमाली ने की।

वही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष भी मौजूद रहे। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष टुन्नू गोप ने कहा कि शहीद सिदाे-कान्हू के वंशज रामेश्वर मुर्मू की हत्या 12 जून को साजिश के तहत करवाई गई है।

जहां पर हत्या हुई वह झारखंड के मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन का विधानसभा है। यह बड़े ही दुखद स्थिति है कि उनके राज में वैसे आदिवासी परिवारों को भी को भी प्राण की रक्षा नहीं मिल पा रही है, जिन्होंने आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों के दांत खट्टे किए थे।  भारतीय जनता पार्टी हजारीबाग का प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में उपायुक्त हजारीबाग को मांग पत्र भी सौंपा।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से हजारीबाग नगर निगम की महापौर रोशनी तिर्की, भाजपा नेत्री माला तिर्की, प्रियंवदा,मरियम टुडू, उमा पाठक, भानुमति पासवान, अजय कुमार, भाजपा जिला मंत्री सुनील मेहता, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष विनोद कुमार विघ्न, सत्यभामा एवं भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अनिल सिन्हा सहित अन्य प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें