पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिले में कोरोना के छह नए पॉजिटिव और मिले

हजारीबाग10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 309 पहुंची संक्रमितों की संख्या 108 एक्टिव केस

हजारीबाग में मंगलवार को एक महिला सहित छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जबकि सदर विधायक मनीष जायसवाल का पूरा परिवार का रिपोर्ट निगेटिव आया है। विधायक के एक मित्र का पॉजिटिव पाए जाने के बाद वे अपने करीबी 25 लोगों का सैंपल कलेक्ट कराया था। इस रिपोर्ट के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 309 पहुंच गया है ,जबकि एक्टिव मामले 108 है। मंगलवार को संक्रमित पाए गए लोगों में एक 64 वर्षीय व्यक्ति शहर के कानी बाजार मोहल्ला के रहने वाले हैं।

जबकि बाटम बाजार  के एक 54 वर्षीय पुरुष और 50 वर्षीय महिला, होली क्रॉस रोड के एक 54 वर्षीय व्यक्ति, इमली कोठी मोहल्ला के एक 55 वर्षीय व्यक्ति और कनहरी रोड का एक 15 वर्षीय किशोर शामिल है। वहीं जिले में कोरोना से अब तक मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। हजारीबाग के विष्णुगढ़ प्रखंड क्षेत्र के बनासो की एक 66 वर्षीय पुरूष की मौत रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। इसके पूर्व कोरोना से चार लोगों ने दम तोड़ा है। अब तक कुल कोरोना से मरने वालों में एक की मौत हजारीबाग एचएमसीएच अस्पताल में और चार लोगों की मौत रांची के रिम्स व अन्य अस्पतालों में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें