पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सांसों के सौदागर:कचरे के ढेर में मिला अस्पताल से चोरी गया छोटा सिलेंडर, अब भी पुलिस को 57 सिलेंडर की है तलाश, जांच में जुटी टीम

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला प्रशासन की भेजी रिपोर्ट में अस्पताल परिसर से सिलेंडर बरामद, जबकि जहां-तहां व कचरे के ढेर से मिल रहा है सिलेंडर

हजारीबाग मटवारी गांधी मैदान ए के इंटरनेशनल होटल से लगभग 100 मीटर की दूरी पर कचरे में फेंका हुआ एक छोटा सिलेंडर देखा गया। जिसे एसपी को सूचना मिलने के बाद कोर्रा पुलिस ने उक्त स्थल से सिलेंडर को बरामद कर लिया गया है। इस सिलेंडर को कब और किसने फेंका इसको लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में पुलिस जुट गई है। कहा जा रहा है कि यह शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से चोरी गए छोटे सिलेंडरों में से एक है। शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से चोरी गए 62 छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर में एक सिलेंडर रविवार को गांधी मैदान उतरी में रोड के बगल स्थित कचरे की ढेर में मिला।

सुबह सुबह कचरे की ढेर पर ऑक्सीजन सिलेंडर फेंके जाने की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची कोर्रा व सदर थाना की पुलिस ने सिलेंडर को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आयी। रविवार को बरामद सिलेंडर सहित अब तक पुलिस ने पांच छोटे सिलेंडर विभिन्न स्थानों से बरामद कर लिया है। चार सिलेंडर एक सप्ताह पूर्व शहरी क्षेत्र से हीं बरामद किया गया था। ऑक्सीजन सिलेंडर फेंके जाने की सूचना पर एक बार मेडिकल कॉलेज से चोरी गए ऑक्सीजन सिलेंडर का मामला फिर से तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया में पूरे दिन यह मामला छाया रहा और लोग अपने अपने हिसाब से इसे पोस्ट कर जिला प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन पर सवाल खड़ा करते रहे। सिलेंडर होटल एके इंटरनेशनल से करीब 100 मीटर दूर पूर्व विधायक जनार्दन पासवान के घर के समीप मिला। सदर थाना के एस आई नसीम अंसारी ने सिलेंडर को जब्त किया। जिला प्रशासन का मुख्यालय को भेजी रिपोर्ट में अस्पताल परिसर से ही बड़े सिलेंडर बरामद होने का उल्लेख है। जबकि जहां-तहां और कचरे की ढेर से सिलेंडर बरामद हो रहे हैं। रिपोर्ट भी बैग में है।

खबरें और भी हैं...