पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का प्रकोप:सदर अस्पताल में खराब पड़े वेंटिलेटर की जल्द कराई जाए मरम्मत- विधायक

हजारीबाग2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में काफी वेंटिलेटर मौजूद है लेकिन किसी कारणवश उपयोग में नहीं है एवं काफी मशीनें खराब पड़ी हुई हैं

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने कोरोना की लहर से मरीजों की जान बचाने के लिए जिले में खराब पड़े एवं उपयोग में नहीं लाए गए वेंटिलेटर को दुरुस्त कर मरीजों की सेवा में लगाने के लिए हजारीबाग के उपायुक्त को पत्र लिखा है। कहा है कि कोरोना के प्रकोप से पूरा देश और झारखंड जूझ रहा है। पूरे झारखंड में संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। मरीजों को सांस लेने में तकलीफ होने की स्थिति पर वेंटिलेटर मशीनें ही विकल्प के तौर पर देखी जा रही है।

जिले में काफी वेंटिलेटर मौजूद है लेकिन किसी कारणवश उपयोग में नहीं है एवं काफी मशीनें खराब पड़ी हुई हैं। इसीलिए उनका जल्द से जल्द मरम्मत कराना अति आवश्यक है। बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद द्वारा स्थानीय सदर अस्पताल का निरीक्षण किया गया था। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में मौजूद कमियों को नोट करते हुए जल्द से जल्द इसमें सुधार कराने के लिए उपायुक्त से बात की थी।निरीक्षण के क्रम में ही विधायक को जानकारी मिली थी कि काफी वेंटिलेटर खराब पड़े हुए हैं जिनकी मरम्मत कराना अति आवश्यक है। विधायक अंबा प्रसाद ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उपायुक्त को पत्र लिखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें