पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश :संत जेवियर स्कूल मामले का जल्द निपटारा करे : एसडीओ

हजारीबाग16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीओ ने ली जानकारी, आज अभिभावकों काे बुलाया
Advertisement
Advertisement

अभिभावक और संत जेवियर स्कूल प्रबंधन के बीच चल रहे विवाद के मामले में सोमवार को प्राचार्य रौशनर खलखाे सदर एसडीओ कार्यालय में पेश हुए। डीईओ लुदी कुमारी और डीएसई महमूद आलम की उपस्थिति में एसडीओ मेघा भारद्वाज ने मामले की जानकारी ली। प्राचार्य ने बताया बताया कि मंगलवार को संबंधित अभिभावकों को स्कूल बुलाया गया है। । एसडीएम ने प्राचार्य की बातों पर असंतुष्टि जताते हुए कहा है जल्द इस मामले को निपटारा कर सूचित करें।

इस मामले में सुस्ती नहीं बरतें।   संत जेवियर के प्राचार्य अपने उप प्राचार्य देवव्रत मित्र के साथ पहुुंचे थे। कार्यालय में प्राचार्य के रहते उप प्राचार्य के जवाब देने पर डीइओ लुदी कुमारी ने आपत्ति जाहिर किया। जेवियर मामले में डीईओ लुदी कुमारी से पूछे जाने पर कहा कि हमलोगों ने इस मामले को सुलझाने के लिए 27 जून तक का समय दिया था।  

इधर अभिभावक संघ ने मंगलवार को प्राचार्य से एक-एक कर मिलने की  बजाय समूह में मिलने का निर्णय लिया है। संघ के मनमीत अकेला ने बताया कि स्कूल प्रबंधन अभिभावकों से एक-एक कर मिलकर उनके पक्ष को सुन लिया है। अब हमलोग समूह में ही मिलेंगे और इस मामले में प्रबंध का निर्णय पूछेंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement