पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला कार्यसमिति:अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के प्रदेश सचिव सह भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य सह लावालौंग

लावालौंग20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के प्रदेश सचिव सह भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य सह लावालौंग पंचायत के पूर्व मुखिया संजय कुमार सिंह ने शिक्षक दिवस सप्ताह पर क्षेत्र के पांच शिक्षकों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। भाजपा युवा मोर्चा एवं अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के प्रखंड अध्यक्ष विवेक केसरी ने बताया कि प्रदेश सचिव ने प्रखंड मुख्यालय के तीन शिक्षकों को सम्मानित किया है।

इसमें डीएवी शिक्षादीप स्कूल के निर्देशक अमित कुमार मिश्रा,रूद्र ज्योतिष संस्थान के आचार्य राधाकांत पाठक एवं शुभ्रा ट्यूशन सेंटर के संचालक पंकज कुमार केसरी का नाम शामिल है। वहीं पारामातु के दो शिक्षकों को भी उन्होंने सम्मानित किया। जिसमें दिव्य प्रेरणा कोचिंग सेंटर के संचालक सुनील कुमार एवं विमला कोचिंग सेंटर के संचालक राजेश कुमार का नाम शामिल है।

मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए संजय कुमार सिंह ने गुरुर्ब्रम्हा गुरुर्विष्णु पर विस्तार पूर्वक प्रकाश डालते हुए कहा कि गुरु के कारण ही हमारे जीवन में किसी भी शुभता का पदार्पण होता है।गुरु का स्थान माता पिता और भगवान से भी बढ़कर है। गुरु प्रथम पूज्य माने गए हैं। मुझे क्षेत्र के उन शिक्षकों को सम्मानित करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है जिन्होंने अपने ज्ञान के प्रकाश से क्षेत्र में अज्ञानता रूपी अंधेरे को मिटाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। मौके पर उनके साथ मंडल अध्यक्ष शंकर साहू, सत्यनारायण प्रजापति,पूरन साहू,प्रदीप यादव,राजू रजक, बसंत पांडेय,विष्णु रविदास,बब्लू प्रजापति, महेश भारती समेत कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...