पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्थरबाजी:नगर आयुक्त के आवास पर पथराव टूटे खिड़कियों के शीशे, मामला दर्ज

हजारीबाग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी को आवेदन लेकर जताई जानमाल की क्षति पहुंचाने की आशंका

हजारीबाग नगर आयुक्त आईएएस माधवी मिश्रा के डीवीसी चौक स्थित सरकारी आवास में बुधवार को रात 7:30 बजे अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। जिससे उनके आवास के पहले तल्ले की खिड़कियों के शीशे टूट गए। इस पत्थरबाजी में उनके आवास पर काम करने वाले व सुरक्षाकर्मी पत्थर लगने से बाल-बाल बचे। इस घटना को लेकर नगर आयुक्त माधवी मिश्रा ने गुरुवार को एसपी से मिलकर घटना की लिखित सूचना दी और दोषी व्यक्तियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

एसपी को दिये गये आवेदन में नगर आयुक्त ने कहा है कि छह जनवरी को संध्या 7:30 बजे उनके आवास पर अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थरबाजी किया है। जिससे उनके आवास की खिड़की का शीशा टूट गया है और भवन को भी क्षति पहुंची है। इस घटना से ऐसा प्रतीत होता है कि पत्थर फेंकने वाले अपराधियों की मंशा जानमाल की क्षति पहुंचाने की थी। इधर नगर आयुक्त के द्वारा एसपी को सूचना दिए जाने के बाद संबंधित लोहसिंघना थाना प्रभारी निशि कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

खिड़की के टूटे शीशे और पत्थरबाजी में प्रयुक्त पत्थर जिसे कैंपस में जमा करके रखा गया था उसका अवलोकन किया। आवास पर मौजूद सुरक्षाकर्मी व नगर आयुक्त के सरकारी आवास पर कार्य करने वाले कर्मियों के मुताबिक दो दिन पूर्व भी बाउंड्री के बाहर जहां काफी झाड़ी उगे हुए हैं उधर कुछ लड़के मंडराते हुए देखे गए थे। जिसे सुरक्षाकर्मियों ने डांट कर हटाया था। इसके बाद यह घटना घटी है।

आसपास के लोगों का कहना है कि उक्त आवास के पीछे झाड़ी के तरफ हड़िया पीने वाले व असामाजिक तत्वों की जमात लगी रहती है। एसपी कार्तिक एस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और लोहसिंघना थाना की पुलिस को मामले की जांच कर पत्थरबाजी करने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इस निर्देश पर लोहसिंघना थाना प्रभारी निशी कुमारी मामले की जांच में जुट गई हैं, वही उस इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें