पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:श्रीवास्तव गिरोह के सब गैंगस्टर मुकेश गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

हजारीबाग4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दामोदर ब्रिज कंस्ट्रक्शन में लगे निसार एंड आशी इंजीनियरिंग कंपनी के मैनेजर को रंगदारी के लिए दे रहे थे धमकी

हजारीबाग पुलिस ने श्रीवास्तव गिरोह का सब गैंगस्टर उमेश सिंह गैंग के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। हथियार जमीन में छिपा कर रखे गए थे। पकड़े गए अपराधी गिद्दी थाना क्षेत्र में चल रहे दामोदर ब्रिज कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार निसार एंड आशी इंजीनियरिंग कंपनी के मैनेजर को रंगदारी के लिए लगातार धमकी दे रहे थे, साथ ही मैनेजर वरुण कुमार विश्वास के घर पर पहुंचकर फायरिंग भी किया थी।

श्रीवास्तव गिरोह के सब गैंग का गैंगस्टर मुकेश सिंह के आपराधिक गतिविधि को अशोक सिंह संचालित कर रहा था। सारे अपराध का संचालन रांची-पटना हाईवे पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र में संचालित अशोका इन लाइन होटल से किया जाता रहा था। उस होटल के संचालक काे भी गिरफ्तार किया गया। अपराधी अशोक सिंह है। यह जानकारी एसपी कार्तिक एस ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि अपराध का मुख्य संचालन कर रहे मुकेश सिंह अभी गिरफ्त से बाहर है। साथ ही मुकेश सिंह के द्वारा खड़ा किए गए आपराधिक गिरोह में और भी सदस्य हैं जिनकी तलाश जारी है। अाराेपियाें की गिरफ्तारी में विष्णुगढ़ एसडीपीओ ओम प्रकाश, इंस्पेक्टर मुफस्सिल थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह, गिद्दी थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह, पीएसआई देवेंद्र कुमार, आनंद आजाद, विद्यासागर चौरसिया और टेक्निकल सेल के कर्मी एवं कांस्टेबल शामिल हैं। एसपी ने कहा की सभी को रिवार्ड दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें