पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:कूद मैलाटांड़ स्थित तालाब से युवती का शव बरामद

कटकमदाग13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आशंका जताई जा रही है उसकी हत्या कर शव को छुपाने की नियत से तालाब में फेंक दिया गया

कटकमदाग थाना क्षेत्र क‌े कूद रेलवे ओवरब्रिज समीप मैलाटांड़ स्थित तालाब से मंगलवार की रात एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया। युवती की उम्र लगभग 18 से 20 वर्ष बताया जा रहा है। बताया गया कि देर शाम तालाब में शव को तैरते हुए स्थानीय लोगों ने देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की उपस्थिति में शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। युवती नेवी ब्लू जींस, लाइट ग्रीन कलर का टॉप पहनी है।

आशंका जताई जा रही है उसकी हत्या कर शव को छुपाने की नियत से तालाब में फेंक दिया गया। शव रस्सी से बंधा हुआ था। शव मिलने के बाद से आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने कूद गांव से गायब हुई एक युवती के परिजनों से शव को पहचान कराया। लेकिन उसके परिजनों ने अज्ञात युवती बताया। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस शव को अस्पताल में सुरक्षित रखवा कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें