कला संस्कृति को बढ़ावा देगी फिल्म:झारखंड में फिल्म के क्षेत्र में असीम संभावनाएं

हजारीबाग9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंगर मेघा श्रीराम डाल्टन, निर्माता व अन्य। - Dainik Bhaskar
सिंगर मेघा श्रीराम डाल्टन, निर्माता व अन्य।
  • फिल्म आ भी जा ओ पिया की बैकग्राउंड म्यूजिक सिंगर मेघा पहुंची हजारीबाग, बोलीं

झारखंड की कला संस्कृति और पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बनी हिन्दी फीचर फिल्म आ भी जा ओ पिया के बैकग्राउंड म्यूजिक सिंगर, मेघा श्रीराम डाल्टन रविवार को हजारीबाग पहुंची और प्रेस को संबोधित किया।

प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हजारीबाग जैसे छोटे शहर के लोगों की जज्बा सोच व उनकी प्रकृति के प्रति प्रेम हमें इस फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित किया । फिल्म की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आ भी जा ओ ओ पिया एक साफ-सुथरी व पारिवारिक फिल्म है। इसमें यह दिखाया गया है कि कृषि को व व्यापार में कैसे बदल सकते हैं।

प्रकृति हमारे जीवन के कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि हजारीबाग सहित पूरे झारखंड का लोकेशन बहुत ही खूबसूरत व मनोरम है। फिल्म के क्षेत्र में यहां असीम संभावनाएं है। बॉलीवुड में झारखंड का नेतृत्व कर रही सिंगर मेघा, लिटिल चैम्प , सारे गामा प में भी होस्ट कर चुकी हैं। मेघा को कम उम्र के सिंगर के लिए नेशनल अवार्ड से भी नवाजा गया है। राजेश हरिवंश मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता विनय मेहता व शंभू मेहता ने बताया कि 11 मार्च को फिल्म का टीजर बड़े पैमाने पर लांच हुआ। वहीं आगामी 16 मार्च को फिल्म का ट्रेलर आउट होगा और 16 अप्रैल को फिल्म ऑल इंडिया रिलीज हो रही है।

फिल्म की कहानी एस केसचिन ने लिखी है। जबकि संगीत आशुतोष सिंह ने दिया है। सोनू निगम, पलक मुछाल, राहुल पांडे, दीपाली सहाय व मेघा श्रीराम डाल्टन ने फिल्म के गाने को अपने सुरो से सजाया है। यारियां और मुजफ्फरनगर फेम देव शर्मा ने लीड रोल किया है।

स्मृति कश्यप फिल्म की हीरोइन है। निर्माता ने बताया कि झारखंड को फिल्म उद्योग के रूप में स्थापित करने की दिशा में उठाया गया एक सार्थक प्रयास है। प्रेस वार्ता मैं प्रोडक्शन से जुड़े मनोज कुमार, प्रोड्यूसर आनंद माथुर, प्रोडक्शन हाउस के मार्केटिंग स्कुटिव प्रीति सिंह, सुजीत मेहता, रंजन सहित जोहार इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...