पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:ये है हाइवे का हाल... सड़क पर सैकड़ों गड्‌ढे, यहां पर हर दिन हो रहा हादसा

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरही चौक से तिलैया रोड जाने वाली एनएच 31 सड़क पर बने गड्ढे दुर्घटना को आमंत्रण दे रहे हैं। बरही चौक से कोबरा मुख्यालय तक सैकड़ो गड्ढे देखे जा सकते हैं। प्रतिदिन बाइक सवार उस गड्ढे में गिरते है और चोटिल  हो रहे है लेकिन इस और किसी का ध्यान नही है। इसका खामियाजा प्रतिदिन राहगीरों को  भुगतना पड़ रहा है।  बड़े बड़े गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने से गड्ढे की गहराई पता नहीं चल पता है। अब तक दर्जनों लोग उन गढ्ढों के चपेट में आ चुके है। हैरत की बात है की इसी रोड में नामी गिरामी नेताओं का निवास स्थान भी है। इसके बाद भी इस रोड का मरम्मत नहीं हो रहा है।

प्रशासन का ध्यान नहीं... हालांकि एनएच 31 को सड़क चौड़ीकरण कर फॉरलेन बनाया जा रहा है । इस कारण भी इसकी मरम्मत नहीं हो रही है । जबकि संवेदक को बीच बीच में सडक़ निर्माण के दौरान मरम्मत करने का काम करना होता है। युवा समाजसेवी जयप्रकाश केशरी ने कहा कि इस ओर ना तो स्थानीय प्रशासन का ध्यान है और ना ही नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि का। जिसके कारण आम जनता काफी परेशान है ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें