पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छानबीन:छात्रा की फेक आईडी पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों की हो गई है पहचान

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्रा ने 18 अक्टूबर को रात में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी

छात्रा की आत्महत्या करने के मामले में जांच के लिए गठित एसआईटी टीम का जांच 11 वें दिन भी जारी रहा। जिसमें पुलिस की एसआईटी टीम ने टेक्निकल सेल के माध्यम से जांच कर उन लोगों की पहचान करने में सफल रहा है। जिन्होंने छात्रा के फेक आईडी पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो पोस्ट करने का अपराध करते रहे थे। उनकी भी पहचान कर ली गई है जिन्होंने छात्रा के अकाउंट को हैक किया था।

सोशल मीडिया का दुरुपयोग करते हुए छात्रा को आत्महत्या के लिए विवश करने वालों की पहचान करने के बाद पुलिस उनकी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। छात्रा ने 18 अक्टूबर को रात में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। उसने चार पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें जयप्रभा नगर के मनजीत कुमार पर अकाउंट हैक कर आपत्तिजनक फोटो वीडियो पोस्ट कर आत्महत्या करने के लिए विवश करने का आरोप लगाई थी। पुलिस टीम सुसाइड नोट के हर एक तथ्यों पर गंभीरता से मंथन करते हुए टेक्निकल सेल, साइबर सेल की मदद से उन लोगों तक पहुंच गई है जिन्होंने अकाउंट हैक करने के साथ-साथ सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर छात्रा को मौत के मुंह में धकेला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें