कार्रवाई की मांग:लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल को जान से मारने की धमकी, आवेदन

हजारीबाग14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जेएमएम छात्र नेता कदमा निवासी वैभव सिंह उर्फ चंदन सिंह के विरुद्ध यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ जयदीप सान्याल ने आवेदन दिया है और एफ आई आर दर्ज करने के लिए कहा है। कॉलेज परिसर में घुसकर हाथापाई करने एवं एल एल एम में प्रवेश नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी देने और कॉलेज की कार्रवाई में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है।

आवेदन में कहा है कि वैभव सिंह उर्फ चंदन सिंह 6 जनवरी को संध्या 4:00 बजे कॉलेज परिसर में प्रवेश किया साथ में मोहम्मद सोहराब हुसैन और एक अन्य व्यक्ति भी था। कॉलेज पहुंचते ही धक्का-मुक्की करते हुए गालियां देने लगा और कहा कि मेरा एल एल एम में प्रवेश नहीं ले कर मुझसे बहुत बड़ा पंगा लिया है। मैं तुम्हें इस दुनिया से ही उठा लूंगा। तुम मुझे नहीं पहचानते हो मैं बहुत बड़ा गुंडा हूं। मुझ पर पहले भी लोगों ने केस किया है पर पुलिस कुछ भी बाल बांका नहीं कर पाई। तुम को घसीट कर लोगों के बीच में वह हाल करूंगा कि तुम भूल नहीं पाओगे। मैं डर गया और शोर मचाया तो कॉलेज के लेक्चरर और स्टाफ पहुंचे फिर भी वह गाली गलौज करते हुए लॉ कॉलेज बंद करवा देने की धमकी दी। यह भी कहा है कि दोपहर में उसने 2:27 पर फोन कर गालियां दी और उठाकर पटक देने की धमकी दी थी। इससे हम काफी डरे हुए हैं और मुझे जान माल का खतरा होने का आभास हो रहा है।

छात्र नेता चंदन सिंह ने कहा कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं। मैं खुद अपने नामांकन के लिए उनसे बात करने गया था। मैं सर सर कह कर बात कर रहा था। मेरा नाम सेकंड लिस्ट में था। बावजूद इसके हमारा नामांकन नहीं लिया गया ।इससे स्पष्ट होता है कि हमें किसी भी स्थिति में कॉलेज में प्रवेश से रोकने की कोशिश उनके द्वारा की गई है। अगर भिसी कोटा रखना था तो फर्स्ट लिस्ट में क्यों नहीं रखा गया। सेकंड लिस्ट में भिसी कोटा में 2 सीट का हवाला देकर मेरे नामांकन को रोका गया है।

खबरें और भी हैं...