सड़क हादसा:ट्रक की चपेट में आने से टोटो चालक की मौत, ट्रक चालक और मालिक पर केस

हजारीबाग10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालक ट्रक लेकर फरार, बड़ा बाजार टीओपी हुरूहुरू के पास हुई दुर्घटना

बड़ा बाजार टीओपी अन्तर्गत हुरूहुरू में हुई सड़क दुर्घटना में गुरुवार की रात एक टोटो चालक अर्जुन राम की मौत हो गई। टोटो चालक रविदास मुहल्ला हुरूहुरू का रहनेवाला था। बड़ा बाजार टीओपी प्रभारी योगेंद्र मिश्रा ने बताया कि हुरूहुरू रोड में ट्रक संख्या जेएच 02 एवाई 1397 का चालक तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक टोटो को चपेट में ले लिया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना को देते हुए घायल टोटो चालक अर्जुन राम को इलाज के लिए शेख भिखारी मेडिकल कालेज अस्पताल ले गए। अस्पताल में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रिम्स रांची रेफर कर दिया।

इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उसकी रास्ते में मौत हो गई। फर्द बयान के आधार पर वाहन के चालक और मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। दुर्घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले ट्रक चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है।

परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था अर्जुन राम
वार्ड 35 के हुरहुरू वासी टोटो चालक अर्जुन राम की मृत्यु एक ट्रक की चपेट में आने से हो गई। मृत्यु के बाद की सारी औपचारिकताएं पोस्टमार्टम आदि कराने के बाद शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। अर्जुन राम के परिवार में पत्नी और 2 बच्ची है, जिनका भरण-पोषण अर्जुन राम के कंधों पर था।

घर का वह इकलौता काम करने वाला व्यक्ति था जिससे घर परिवार चलता था। वार्ड 35 के वार्ड पार्षद सुबोध कुमार ने जिला प्रशासन से इस परिवार की सहायता के लिए हरसंभव उपाय करने का आग्रह किया है। इधर इंटक के जिलाध्यक्ष मिथिलेश दुबे ने मृतक का घर पहुंच कर आवश्यक सहयोग दिया और दो मासूम बच्चों के परवरिश के लिए जिला प्रशासन से सहयोग करने की मांग की। कहा कि अर्जुन राम घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था।

खबरें और भी हैं...