पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चरही में 3 दुर्घटनाएं:रिफाइन और सरसों तेल लदा ट्रक पलटा, ट्रेलर ने कार में मारी टक्कर, सभी सुरक्षित

चरही7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रिफाइन लदा 407 ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरा तेल। - Dainik Bhaskar
रिफाइन लदा 407 ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरा तेल।
  • हादसे में कोई भी व्यक्ति नहीं हुआ घायल, एनएच 33 पर हुई सभी दुर्घटनाएं

चरही थाना क्षेत्र में बुधवार काे तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुई। इसमें 14 माइल एनएच 33 सड़क पर जमशेदपुर से सीमेंट लोड कर आ रहे एक ट्रेलर ने पीछे से एक बलेनो कार में टक्कर मारी। बलेनो कार में बैठे लोग बाल-बाल बच गए। नई कार पीछे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चरही पुलिस ने ट्रेलर ट्रक को पकड़ लिया है।

वही चरही घाटी में अनियंत्रित होकर एक पिकअप वैन जो हजारीबाग से सरसो तेल लेकर चरही आ रही थी, घाटी में पिकअप वैन का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क पर पलट गई। पिकअप वैन के चालक और उप चालक सुरक्षित है। साथ ही उसमे लदा सरसो तेल भी सुरक्षित बताया जाता है। वही तीसरी दुर्घटना 14 माइल रेलवे ओवरब्रिज के पास हुई।

एक 407 ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक रांची से फॉरच्यून रिफाइन लोड कर हजारीबाग जा रहा था। 14 माइल एनएच 33 के पास उक्त गाड़ी का स्टीयरिंग फेल हो गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। गाड़ी में लदा लगभग रिफाइन तेल सड़क के बीचों-बीच बिखर गया।

चरही पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर सभी रिफाइन तेल को सड़क से हटवाया और घंटों मेहनत के बाद गाड़ी को क्रेन की मदद से उठा कर सड़क से हटाया गया। उक्त दुर्घटना में गाड़ी का चालक और उप चालक सुरक्षित है। तीनों दुर्घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

खबरें और भी हैं...