पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:एलएंडटी कर्मी हत्याकांड मामले में दो लोग किए गए गिरफ्तार

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमन श्रीवास्तव गिरोह के शूटर व गैंग मेंबर के पकड़े जाने की सूचना

एनटीपीसी के आउट सोर्स कंपनी एलएंडटी के पतरा केरेडारी साइट इक्विपमेंट इंचार्ज सत्येंद्र सिंह को गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। इसी जांच की कड़ी में हजारीबाग पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है लेकिन सूत्र बताते हैं कि पकड़े गए दोनों अमन श्रीवास्तव गिरोह के शिवाजी और एक अन्य गैंग मेंबर है।

दोनों को गुप्त ठिकाने पर रखकर गहन पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि 19 फरवरी को सत्येंद्र सिंह को हजारीबाग से पतरा साइट पर जाने के दौरान पुन्दरी मोड़ के पास चलती बोलेरो में अपराधियों ने गोली मार दी थी। जिससे उनकी मौत हो गई। इस मामले में अब तक दर्जनों लोगों से पूछताछ हो चुकी है इसमें कई सफेदपोश और कई आपराधिक गतिविधि में शामिल रहने वाले लोग शामिल हैं। माना जा रहा है कि आज की गिरफ्तारी सत्येंद्र सिंह हत्या की गुत्थी सुलझाने का एक महत्वपूर्ण कड़ी होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें