पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई :नशीली दवा नाइट्रोसिन टेबलेट के दो सप्लायर हुए गिरफ्तार

हजारीबाग15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सदर थाना के बड़ा बाजार टीओपी पुलिस ने मंगलवार को नशीली दवा नाइट्रोसीन टेबलेट के साथ दो सप्लायरों को गिरफ्तार किया है। टीओपी प्रभारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की। उनके पास से नशीली दवा नाइट्रोसेन 175 पीस टेबलेट बरामद किया गया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी नवीन पासवान, सोनू कुमार शहर के सिरका खिरगांव मोहल्ला के रहने वाले हैं।

पूछताछ के क्रम में उन्होंने बताया कि पेलावल थाना क्षेत्र से उन्होंने दवा की खरीदारी की है। जिसे सिरका, खिरगांव, जयप्रभा नगर, यशवंत नगर मोहल्ले में जाकर 50 से 100  रुपये मूल्य पर बेचा करते थे। जबकि इस टेबलेट का एमआरपी प्राइस मात्र 10 रुपया है। उन्होंने मोहल्ले के कई लड़कों को नशे की लत लगाई थी। वे डिमांड पर कभी कभी अफीम, चरस पाउडर की भी सप्लाई किया करते थे। दोनों आरोपियों को मंगलवार को जेपी कारा भेज दिया गया।

एसपी कार्तिक एस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के आधार पर जो फीडबैक मिले हैं उस आधार पर नशा गिरोह सरगना की पहचान की जा रही है। जो भी इस गिरोह में शामिल होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement