पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:किसानों को आलू का पैसा देने जा रहा था, ठेपाई नदी के पास लुटेरों ने लूटा

हजारीबाग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आलू व्यवसायी से सात लाख की लूट, हाथपाई करने पर एक युवक को मारी गोली

हजारीबाग जिले के ईचाक थाना क्षेत्र अंतर्गत ठेपाई नदी के पास अपराधियों ने बिहार गया जिले के आलू व्यवसायी से 6 लाख 82 हजार 842 रुपए लूटकर फरार हो गए। वहीं अपराधियों ने दरिया गांव के एक युवक अशोक प्रसाद मेहता 38 वर्ष (पिता मुरली महतो ) को गोली मारकर घायल कर दिया और वे भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने बताया कि आलू व्यवसायी नवल कुमार साव पिछले 20 वर्षों से स्थानीय कई गांव के किसानों को आलू का बीज बोने के लिए देता था एवं उपजा हुआ आलू को खरीदकर गया बाज़ार मंडी में ले जाकर बेचने का काम करता था।

लेकिन करीब छह साल से सीजन के अनुसार दरिया मे ही मनोज मेहता के घर पर रहकर किसानों से आलू खरीदकर गया मे अपने भाई के गद्दी में बेच किसानों को घर में जाकर पैसा पहुंचाने का काम करता था। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि छानबीन टेक्निकल सतर पर की जा रहीं है। बहुत जल्द लुटेरे पकड़े जाऐंगे। घायल अशोक की मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है। अब अपराधियों की तलाश की जा रही है। एसपी कार्तिक एस ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है। घटना में प्रयुक्त अपाची मोटरसाइकिल की जांच पड़ताल की जा रही है। संदेह जताया जा रहा है कि अपाची मोटरसाइकिल भी चोरी की हो सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser