पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नए अधिकारी:हजारीबाग, रामगढ़, गिरिडीह, चतरा और कोडरमा में अभियान चलाकर संगठित अपराध और उग्रवाद का खात्मा करेंगे- डीआईजी

हजारीबाग24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारीबाग रेंज के डीआईजी नरेंद्र कुमार सिंह ने लिया स्वतः प्रभार, इधर गरिमा सिंह ने संभाला नगर आयुक्त का प्रभार, कहा- होगा विकास

डीआईजी का पद पिछले 112 दिनों से रिक्त पड़ा हुआ था। जहां बुधवार को नए डीआईजी के रूप में नरेंद्र कुमार सिंह ने बतौर 33वां डीआईजी का पदभार ग्रहण किया। उन्होंने स्वतंत्र प्रभार लिया। उन्होंने कहा कि रेंज के सभी पांच जिले की जनता के साथ पुलिस का संबंध महत्वपूर्ण रूप से स्थापित करना है। जनता पुलिस पब्लिक रिलेशन को मधुर और मजबूत बनाना है। क्योंकि जनता कभी भी पुलिस के पास ऐसे नहीं आती। वह अपनी समस्याओं को लेकर आती है।

इसलिए पुलिस के सभी पदाधिकारी जनता की बातों को सुनने में प्राथमिकता दे। तसल्ली और धैर्य से उनकी बातो को सुने। जनता की बात सुनने से मनोवैज्ञानिक रूप से पीड़ित पक्ष के साथ पुलिस को भी लाभ होता है। इसलिए रेंज स्तर पर टीम में जो पुलिस के पदाधिकारी पदस्थापित हैं। वे कानून का पालन करते हुए जनता की बात को आवश्यक रूप से सुने और अच्छा व्यवहार करें। हजारीबाग, गिरिडीह, रामगढ़, चतरा, कोडरमा जिले में होने वाले संगठित अपराध उग्रवाद के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से कार्यवाही की जाएगी। संगठित अपराध को लेकर इंटेलिजेंस से इनपुट लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सूचना तंत्र विकसित करने पर बल दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...