पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:संघर्ष की अतीत को हाशिए पर जाने नहीं देंगे : सुदेश

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला अध्यक्ष के आवास पर आजसू पार्टी का स्थापना दिवस, रांची से केंद्रीय अध्यक्ष समेत लोगों ने किया संबोधित
Advertisement
Advertisement

आजसू पार्टी ने ज़िला अध्यक्ष विकास राणा के आवासीय कार्यालय में 22 जून को संकल्प दिवस मनाया। इसी मौके पर शहीदों के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।  संकल्प सभा को आजसू पार्टी के केन्द्रीय प्रधान कार्यालय, रांची से पूर्व उपमुख्यमंत्री सह आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो एवं केंद्रीय वरीय उपाध्यक्ष सह गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने ऑनलाइन संबोधित किया।

सम्बोधन के जरिए पार्टी प्रमुख कार्यकर्ताओं को झारखंडी विचारों तथा विषयों के साथ राज्य की मौजूदा जरूरतों और चुनौतियों के साथ रहने का संकल्प लेने के लिए दिशा निर्देश दिया गया।  केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने अपने सम्बोधन में कहा कि आंदोलन की उपज आजसू पार्टी अपने संघर्ष की अतीत को कभी हाशिए पर नहीं जाने देगी। वर्तमान स्थिति में राज्य के बदलते हालात में पार्टी ने अपनी जवाबदेही से कभी पीछे  नहीं हटने का संकल्प लिया है । कार्यक्रम के पूर्व लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद 20 वीर जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।  

हजारीबाग जिला अध्यक्ष  विकास राणा ने कहा कि आज पूरे राज्य में आजसू पार्टी इस दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मना रही है। कहा कि झारखण्ड राज्य स्वाभाविक राज्य नहीं है,आन्दोलन के परिणामस्वरूप झारखण्ड राज्य हमें मिला है।  सभा को केंद्रीय महासचिव गोमिया विधायक डॉ लम्बोदर महतो, पूर्व मंत्री  रामचन्द्र सहिस, केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केन्द्रीय उपाध्यक्ष हसन अन्सारी, महिला मोर्चा की केन्द्रीय अध्यक्ष वायलेट कच्छप, केन्द्रीय महासचिव राजेन्द्र कुमार मेहता ने भी ऑनलाइन फेसबुक लाइव के माध्यम से संबोधित किया।

इस ऑनलाइन कार्यक्रम में पार्टी के केन्द्रीय सदस्य आनन्द सिंह, विवेक कुमार राणा, मो. कलाम खान, मो. उमर फारूक, धीरेन्द्र कुमार सिंह, ओम प्रकाश देव, प्रकाश कुमार सिन्हा, आफताब आलम, अजय कुमार, रंजीत कुमार आदि शामिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement