पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदली तस्वीर:हजारीबाग क्रिकेट ग्राउंड में 1.60 कराेड़ से 100 फीट की ऊंचाई पर 4 फ्लड लाइट लगाने का काम शुरू, यहां जेनरेटर भी लगेगा

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फ्लड लाइट की एक यूनिट में 25 बल्ब होंगे, पहले चरण में स्टेडियम में लगाया गया था घास

हजारीबाग क्रिकेट ग्राउंड में फ्लड लाइट लगाने का कार्य प्रारंभ हो गया है। ग्राउंड में अब डे नाइट मैच आयोजित करना संभव हो पाएगा। ग्राउंड की तस्वीर बदलने वाली है। पहले चरण में मैदान की फेंसिंग की गई। घास लगाया गया और अब लाइट लगाने का काम पूरा किया जा रहा है। एक फ्लड लाइट में यूनिट 25 बल्ब होंगे।

ग्राउंड की सूरत बदलने में सदर विधायक सह हजारीबाग क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष जायसवाल का प्रयास रंग ला रहा है। राज्य सरकार ने इसमें दो पवेलियन, खिलाड़ियों के लिए चेंजिंग रूम और चार दुकान निर्माण कार्य के लिए एक करोड़ 10 लाख़ रुपए जिला परिषद को मुहैया कराया है।

10 जुलाई काे सदर विधायक ने किया गया था शिलान्यास

विधायक ने शुरू किए गए कार्य का शिलान्यास 10 जुलाई को किया था। फ्लड लाइट सहित जनरेटर के अधिष्ठापन के लिए राज्य सरकार से स्वीकृत एक करोड़ 60 लाख की राशि से कार्य भवन प्रमंडल करा रहा है। मनीष जायसवाल ने कहा है कि हमारा लक्ष्य है कि यहां बड़े और अच्छे मैचों का आयोजन हो और हजारीबाग के युवा क्रिकेटर भी राजकीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। इसी निमित मैंने प्रयास किया और ग्राउंड राज्य स्तरीय मैचों के लिए तैयार हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें