प्रेम प्रसंग में नाबालिग युवक की हत्या:गोदोबार गांव में आरोपी के घर के पिछवाड़े से बरामद किया गया शव

हंटरगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक के पिता के बयान पर आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

गोदोबार गांव में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग युवक की हत्या कर दी गई। मृतक हंटरगंज के नावाडीह पनारी गांव के इंद्रदेव यादव का नाबालिग पुत्र ईश्वर यादव है। ईश्वर का शव हंटरगंज के हंटरगंज प्रतापपुर रोड स्थित गोदोबार गांव के समीप मुख्य सड़क के किनारे से बरामद किया गया।

गुरुवार की सुबह लोगों ने सड़क के किनारे शव को पड़ा हुआ देखा। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के पिता इंद्रदेव यादव और परिजन थाना पहुंचे और शव की पहचान की।

मृतक के माता और पिता ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया। वहीं हत्या का आरोप गोदोबार गांव के नागेंद्र सिंह उसकी पत्नी वृजमति देवी, पुत्री और एक टुनटुन सिंह पर लगाया है। इंद्रदेव यादव ने बताया कि उसके बेटे का प्रेम प्रसंग नगेंद्र सिंह की पुत्री के साथ काफी दिनों से चल रहा था। इसे लेकर उनके माता-पिता और परिजनों ने कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुके थे।

घटना से पूर्व मृतक ईश्वर के साथ प्रेमिका के पिता नागेंद्र सिंह और गांव के ही टुनटुन सिंह ने मारपीट की थी। मारपीट के दौरान युवक का साइकिल और मोबाइल छीन लिया था।

कुछ दिन बाद युवक से छीने गए साइकिल को नावाडीह पनारी गांव के मुकेश सिंह के माध्यम से टुनटुन सिंह ने वापस किया था। प्रेम प्रसंग से नाराज माता-पिता ने पुत्री के साथ मिलकर साजिश के तहत युवक को बुधवार की रात बुलाया और घटना को अंजाम दिया। इंद्रदेव यादव के बयान पर पुलिस ने नागेंद्र सिंह बृजमति देवी, पुत्री और टुनटुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ अविनाश कुमार हंटरगंज थाना पहुंचकर गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...