पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:वन विभाग ने जमीन दी, कौलेश्वरी में रोपवे निर्माण को लेकर गतिरोध खत्म

हंटरगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संचिका पर्यटन सचिव झारखंड एवं वन सचिव झारखंड को भेज दी गई है

प्रखंड के कौलेश्वरी में रोपवे का निर्माण में आए गतिरोध खत्म हो गया है। अपर समाहर्ता एवं उपायुक्त चतरा ने राज्य वन सचिव एवं पर्यटन सचिव को संचिका भेज दी है। समिति के शिष्टमंडल जिला मुख्यालय में डीसी दिव्यांशु झा तथा अनुमंडल पदाधिकारी सह अध्यक्ष प्रबंधन समिति मुमताज अंसारी से मुलाकात की। कौलेश्वरी पर निर्माण कार्य एवं विकास से संबंधित चर्चा हुई। जिस पर उपायुक्त ने बताया कि रोपवे का जमीन वन विभाग को उपलब्ध करा दी गई है। तथा संचिका पर्यटन सचिव झारखंड एवं वन सचिव झारखंड को भेज दी गई है।

जिससे कौलेश्वरी पर रोपवे के लेकर निर्माण का अवरोध लगभग समाप्त हो गया है। अब अपर समाहर्ता ने बताया कि कौलेश्वरी में पर्यटन की काफी संभावनाएं हैं। श्रद्धालु हित में पर्यटक हित में वहां पर काफी कुछ किया जा सकता है। एवं उसके लिए सरकार एवं हम सभी पदाधिकारी गण कृत संकल्पित हैं । एसडीओ मुमताज अंसारी सह अध्यक्ष कौलेश्वरी प्रबंधन समिति ने बताया कि कौलेश्वरी के बारे में काफी प्रशंसा सुना हूं। समिति सदस्य के साथ-साथ को एक नया पहचान दिलाने का प्रयास करूंगा। समिति के सदस्यों में समाजसेवी रविंद्र कुमार रवि कौशलेंद्र कुमार सिंह ,बहोरी सिंह, प्रदीप कुमार गुप्ता, कमल कुमार केसरी नवरात्रि के शुभ अवसर पर कौलेश्वरी आने का आमंत्रण स्वीकार किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें