पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हल्की झड़प:हंटरगंज में बालू उठाने से हुए गड्‌ढे में जमा पानी में डूबने से युवक की मौत, जाम को पुलिस ने हटाया

हंटरगंज19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई वाहनो के साथ तोड़फोड़, जामकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई

नवाडीह कसाई टोला के एक युवक की मौत रविवार को बालू घाट के गहरे जमा पानी में डूबने से हो गई। मृतक मोहम्मद अख्तर कुरैशी का 17 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अनवर कुरेशी उर्फ गोरा है। युवक के परिजनों ने बताया कि गोरा बकरी चराने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान घाट पर बने गड्ढे में फिसलने से गहरे पानी में चला गया और उसकी मौत हो गई। काफी देर खोजबीन के बाद उसका शव पानी से बाहर निकाला गया। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने ब्लॉक मोड़ स्थित चतरा डोभी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। जाम के दौरान जाम करता और पुलिस प्रशासन के बीच हल्की झड़प भी हुई। बाद में समझा बुझा कर पुलिस ने जाम हटवाया। ग्रामीणों का आरोप है कि बालू घाट पर बालू का उठाव जेसीबी की जगह पोकलेन से नियम शर्त के विपरीत ज्यादा उठाव किया जा रहा है। दूसरे जगह से भी नियम विरुद्ध उठाव करने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है। जाम के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़फोड़ किया। सीओ मिथिलेश कुमार थाना प्रभारी राजीव रंजन दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे हुए हैं।

एसडीपीओ अविनाश कुमार मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस प्रशासन के ठोस आश्वासन नहीं मिलने से मृतक के परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया।

खबरें और भी हैं...