पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:ट्रक की चपेट में आने से कुल्फी विक्रेता की मौत

हंटरगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच 99 डोभी चतरा मुख्य मार्ग देवरिया मदरसा के पास हादसा

एनएच 99 डोभी चतरा मुख्य मार्ग देवरिया मदरसा के पास रविवार की अहले सुबह ट्रक के चपेट में आने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई थी। जिसकी पहचान वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के करमा गांव निवासी शंकर साव उर्फ डिनर साव का पुत्र सनोज साव 25 के रूप में हुई थी। मृतक कुल्फी बेचने का काम करता था। सुबह करीब 8 बजे के लगभग कुल्फी लाने के लिए घर से डोभी के लिए निकला था। इसी दौरान हादसा हुआ।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस को जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गई। थाना प्रभारी राजीव रंजन सीओ मिथिलेश कुमार शव उठाने का प्रयास किया। उचित मुआवजे के आश्वासन पर करीब 2 घंटे बाद शव उठाया गया। वही ट्रक को चालक एवं उप चालक के साथ पांडे पूरा के समीप से पकड़ा गया। ट्रक हंटरगंज का सीमेंट व्यवसायी की है। सभी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया। मृतक के पत्नी के अलावे दो बच्चे हैं जिस का भरण पोषण मृतक के द्वारा ही किया जाता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें