पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:चिकित्सक को तीन लोगों ने पीटा, केस दर्ज कराया

हुसैनाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हुसैनाबाद थाना में नामजद मामला

हुसैनाबाद शहर के देवरी रोड पर एक निजी क्लिनिक के चिकित्सक की तीन लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। चिकित्सक ने हुसैनाबाद थाना में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। हुसैनाबाद शहर के वार्ड एक के टोला कृष्ना नगर निवासी ड्रा. सन्तोष कुमार अपने देवरी रोड स्थित क्लिनिक से घर लौट रहे थे,इस बीच एक बाइक से तीन लोग आकर बाला जी कॉॅम्प्लेक्स के समीप बाइक में धक्का मार दिया और चारो ओर से घर कर गाली गलौज करते हुए जातीय शब्द का प्रयोग किया। जब विरोध किया तो तीनों ने जमकर पिटाई कर दी।

जब छोटा भाई मंतोष कुमार छुड़ाने आया तो उसे भी पीटा गया और जाते जाते पर्स से दस हजार रुपए निकालकर लिया और जाने के क्रम में धमकी भी दी। डा. सन्तोष कुमार ने हुसैनाबाद शहर के सिद्धनाथ नगर के मुन्नी सिंह चौक निवासी भूलना सिंह के पुत्र छोटू सिंह,हैदरनगर थाना क्षेत्र के हेमजा गांव निवासी सुमंत सिंह के पुत्र गोल्डन सिंह उर्फ विभूति नारायण सिंह व मुन्नी सिंह चौक के मनीष यादव पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करई है।इधर दूसरे पक्ष के छोटू सिंह ने भी चिकित्सक सन्तोष व मंतोष पर गला से चैन छीनने व मारपीट का आरोप लगाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें