पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई :लूट व मारपीट मामले में चार लोगों पर प्राथमिकी

हुसैनाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

हुसैनाबाद थाना क्षेत्र कररबार नदी पर लूट व मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में हुसैनाबाद शहर के शिवशक्ति नगर मुहल्ला निवासी अशोक कुमार सिंह ने हुसैनाबाद थाना में चार नामजद व अन्य दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में थाना क्षेत्र के पोलडीह गांव निवासी संजीत कुमार सिंह, अमित सिंह, किशोर सिंह, विध्यांचल सिंह समेत दो अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया है।

थाना में दिए गए लिखित आवेदन में कहा है कि रविवार की रात गजना धाम से एक शादी समारोह से अपने परिवार के साथ अपनी कार जिसका नंबर जेएच 01 सीई 5869 से लौट रहे थे। इसी क्रम में कररबार पुल के समीप पांच-छह की संख्या में कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी को रोकने के लिए हाथ दिया। मैंने रोकना नहीं चाहा तभी लोहे के राॅड से गाड़ी पर प्रहार कर दिया। इससे लुकिंग ग्लास क्षतिग्रस्त हो गया। अपराधियों ने गाड़ी को चारों तरफ से घेरकर मारपीट की। इस दौरान मेरे अाैर मेरे भाई अभिषेक सिंह को हथियार का भय दिखाकर गले का सोने का चैन, अंगूठी व पर्स में रखे पांच सौ रुपए लूट ली और मारपीट कर जख्मी कर दिया। दोनों का इलाज हुसैनाबाद स्वास्थ्य केंद्र में हुआ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement