पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खींचतान:गबन का आराेप लगाने से पहले अपने गिरेबां में झांकें : पूर्व सचिव

हुसैनाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एके सिंह कॉलेज के सचिव रहे ललन सिंह पर गबन का आरोप, प्रत्यारोप में कहा-एक व्यक्ति लाभ के दाे पदाें पर आसीन
  • समीक्षा... पूर्व सचिव ने मंगलवार को अपने आवास में पत्रकारों से की बातचीत
Advertisement
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सह एके सिंह कॉलेज जपला के तत्कालीन सचिव ललन कुमार सिंह ने मंगलवार को अपने आवासीय परिसर में पत्रकारों को संबोधित किया। अपने संबाेधन में उन्होंने कहा कि गबन का आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरहबान में झांक लें। उन्होंने कहा कि 4 लाख 44 हजार व दो लाख सोलह हजार दो सौ पचास रुपये का गबन का आरोप लगाया गया है, जो बेबुनियाद है।

वह राशि से विज्ञान भवन का निर्माण कराया गया है, जिसकी प्रविष्टि रोकड़ पंजी में दर्ज है और ऑडिट भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी द्वारा वित्तीय अनियमितता की जांच करने जो टीम आयी थी वह पूर्ण रूप से जांच नहीं की। जब कालेज के प्राचार्य अशोक कुमार सिंह पूरे दस्तावेज के साथ यूनिवर्सिटी पहुंचे तो जांच टीम के हेड 15 दिनों के लिए कहीं अन्यत्र जगह चले गए थे। उन्होंने कहा कि जांच टीम द्वारा जो पत्र मिला था उसका जबाब दिया जा चुका है।

बोले-आरोप लगाने वाले हैं जेल के दरवाजे पर खड़े

उन्होंने कहा कि यह प्रशासन का काम है कि किसे जेल भेजा जाए और किसे नही। आरोप लगाने वाले भी जेल के दरवाजे पर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र में संचालित क्रशर सहित अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर दबाव बना कर खुले आम धौंस दिखाया जा रहा है, जिससे क्रशर संचालक भयभीत हैं। भाजपा नेता ललन कुमार सिंह ने कहा कि विधायक का प्रतिनिधि विगत कई वर्षों से डीलर हैं और शहीद भगत सिंह इंटर काॅलेज के सचिव भी बनाए गए हैं। एक व्यक्ति दो लाभ के पद पर हैं जो जांच का विषय है।

उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि एक नेता दो दल के महत्वपूर्ण पद पर आसीन हैं, एक ओर जहां इंटक के प्रदेश महासचिव हैं तो दूसरी ओर एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं। जबकि ये दोनों पार्टियां राज्य व देश स्तर पर अलग-अलग हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले खुद भ्रष्टाचार की गंगोत्री में डूबे हुए हैं। मौके मुख्य रूप से कॉलेज के तत्कालीन कोषाध्यक्ष अशोक प्रसाद कश्यप उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement