पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेनें नहीं चलने से परेशानी:शटल और डीजीआर पैसेंजर चलाने के लिए आंदोलन का लिया निर्णय

हुसैनाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पैसेंजर ट्रेन चलाने के लिए आयोजित बैठक में शामिल सर्वदलीय नेता। - Dainik Bhaskar
पैसेंजर ट्रेन चलाने के लिए आयोजित बैठक में शामिल सर्वदलीय नेता।

ट्रेन चलाने को लेकर सर्वदलीय संघर्ष मोर्चा की एक बैठक सद्भावन चौकड़ी में हुई। बैठक की अध्यक्षता एजाज आलम उर्फ छेदी खान ने की जबकि संचालन केदार सिंह ने किया। मौके पर समाजसेवी एजाज खान उर्फ छेदी खान ने कहा कि करीबन एक वर्ष से अधिक समय से बीडी सेक्शन की लाइफ लाइन ट्रेन डेहरी-बरवाडीह डीह सवारी ट्रेन(शटल) व डीजीआर ट्रेन बंद है,जिससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष धरना दिया गया था तो धनबाद मण्डल ने बरकाकाना-डेहरी पैसेंजर को चलाया था,जबकि रेल प्रशासन ने आश्वस्त किया था कि मांग में शामिल सभी ट्रेन को शीघ्र चलाया जाएगा।नगर उपाध्यक्ष ग्यासुद्दीन सिद्धिकी ने कहा कि शटल व डीजीआर ट्रेन के परिचालन नही होने से हुसैनाबाद ,हैदरनगर व मोहम्मदगंज बाजार पर सीधा असर पड़ रहा है।उन्होंने कहा कि जून माह के अंदर नहीं चली ट्रेन तो बाध्य होकर जुलाई के अंतिम सप्ताह में धरना पर बैठने को विवश हो जाएंगे।

जाकिर अली उर्फ राज अली ने कहा कि लोकल ट्रेन के नहीं चलने से मेदिनीनगर सहित अन्य स्थानों पर आने जाने में परेशानी हो रही है।अजय भारती ने कहा कि रेल प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपकर हिदायत दिया जाएगा कि बीड़ी सेक्शन की लोकल सवारी ट्रेन को चलाया जाय,अन्यथा आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे।मौके पर डाॅ. एजाज आलम,उदय सोनी,नरेश पासवान,अशोक पाल,विगन प्रजापति, निर्मल यादव,जनक पासवान,सुर्जनाथ पासवान,मो0 खुशी ,इम्तेयाज़ आलम सहित अन्य लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं...