पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध बालू का उठाव:पुलिस पर बालू माफियाओं से अवैध वसूली का आरोप

हुसैनाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस के जवान व ग्रामीणों में कहा सुनी हुई

देवरी ओपी पुलिस के जवान व ग्रामीणों के बीच बुधवार को नोंक झोंक हुई। बुधवार को अहले सुबह देवरी ओपी थाना क्षेत्र के सोनपुरवा बालू घाट से करीबन 15 ट्रैक्टर अवैध रूप से बालू का उठाव कर शहर की ओर लेकर जा रहा था।

इस बीच देवरी ओपी के तीन जवान व ड्राइवर वाहन के साथ पहुंचे और ट्रैक्टर चालक के साथ बात कर लोडेड ट्रेक्टर को छोड़ रहे थे, इस बीच गांव का एक युवक पूरे घटना का वीडियो बना रहा था, जिसे जवान देख लिया और माेबाइल छीन लिया।

सादे ड्रेस में होने के कारण युवक को पुलिस का भान नहीं हुआ और वह नोक झोंक करने लगा।इस बीच और ग्रामीण जुट गए और पुलिस के जवान व ग्रामीणों में खूब कहा सुनी हुई।

इधर ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस हर दो तीन दिन पर अहले सुबह में आकर ट्रैक्टर चालक से मिलकर बालू का सौदा करता है। मानवाधिकार मिशन के जिला अध्यक्ष उपेन्द्र मेहता ने कहा कि ग्रामीण व पुलिस के बीच नोक झोक को शांत करने के लिए गया तो पुलिस मेरे साथ भी उलझ गए और अभद्रता की। उन्होंने कहा कि देवरी पुलिस व बालू माफिया के बीच जो खेल चल रहा है, उसकी शिकायत डीआईजी से लिखित रूप में की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें