पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पांच जख्मी

हुसैनाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जपला धरहरा नहर मोड़ पर निवासी अरबिंद साव और राजेंद्र साव के बीच में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो पक्ष से पांच लोग जख्मी हो गए।राजेन्द्र साव की ओर से तीन जबकि अरविंद साव की ओर से दो लोग जख्मी हुए है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्वज की जमीन को लेकर राजेन्द्र साव व अरविंद साव के बीच बहस हो रही थी। इस दौरान बात बढ़ गई और दोनों के बीच मारपीट हो गई। इसमें लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार अरविंद साव ने हुसैनाबाद थाना में एक आवेदन देकर लिखा है कि राजेन्द्र साव के परिवार के लोग अचानक लाठी डंडा लेकर आए और मारपीट शुरू कर दी। इसमें अरबिंद साव और उपेंद्र कुमार का नाम शामिल है। इधर अरबिंद साव ने तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें राजेंद्र साव,आशिष गुप्ता और बबलू गुप्ता को आरोपी बनाया है।

वहीं दूसरे पक्ष के राजेन्द्र साव ने हुसैनाबाद थाना में आवेदन देकर अरविंद साव,उपेन्द्र साव,लाला साव,रवि साव,अनुज साव,आनंद साव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। सभी पांच जख्मी लोगों का इलाज हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया। वहीं दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें