पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सट्टा:जुआ अड्डा पर अपराधियों ने बोला धावा... लाखों की लूट

ईचाक17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी बीच अन्य अपराधियों ने फायरिंग करते हुए अड्डा पर धावा बोल दिया और दांव में लगे करीब डेढ़ से दो लाख लूट लिया

ईचाक थाना क्षेत्र के हंसेल अलगडीहा जंगल में चल रहे जुए के अड्डे पर शुक्रवार रात 11 बजे अपराधियों ने धावा बोला। इसे लेकर जुआड़ियों, संचालकों और शराब एवं मांस विक्रेताओं मे हड़कंप मचा है। सूत्रों के अनुसार अपराधियों द्वारा लूटपाट के क्रम में हवाई फायरिंग करने एवं जुआरियों के साथ मारपीट की भी सूचना है। जानकार बताते हैं कि पिछले 6 महीने से हसेल अलगडीहा जंगल में जुआ का संचालन स्थानीय युवकों द्वारा किया जा रहा था। जहां सदर, बरकट्ठा पदमा और ईचाक प्रखंड के विभिन्न गांव के जुआड़ी दर्जनों की संख्या में पहुंचते हैं। अड्डे में प्रतिदिन आठ दस लाख का खेला होता है। इस अवैध कारोबार की भनक अपराधियों को पहले से ही लग चुकी थी।

जिसके बाद शुक्रवार रात को बरकाकला श्मशान घाट के पास रात्रि करीब 9:30 बजे नोकझोंक हुई। जहां से जुआरियों का अड्डा अलगडीहा में जाकर बिसात बिछा दिया। रात के 11:00 बजते ही 12 से 14 नकाबपोश अपराधी हथियार के साथ अड्डे पर आ धमके। जिसमें दो अपराधी प्लेयर बनकर खेलने लगे। इसी बीच अन्य अपराधियों ने फायरिंग करते हुए अड्डा पर धावा बोल दिया और दांव में लगे करीब डेढ़ से दो लाख लूट लिया। इस दौरान अपराधियों ने जुआरियों के साथ मारपीट भी किया। जिसमें कई लोग घायल हो गए। जिसका इलाज गुपचुप तरीके से किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने चार मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया। जबकि 8 से 10 मोबाइल लूटकर चलते बने। लोगों ने बताया कि अपराधियों की संख्या 10 से 12 के आसपास थी। जो सभी नकाब एवं हथियार से लैस थे। इधर मामले में पूछे जाने पर प्रभारी पीएसआई अजीत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस हर बिंदुओं पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि पुलिस ने गोली चलने की सूचना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें