पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रांची से लापता:7 दिनों से ईचाक का युवक रांची से लापता, घर आने के लिए निकला था

ईचाक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ईचाक थाना क्षेत्र के तीलरा गांव निवासी जयंती देवी पति कारू राम का 19 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार 14 जुलाई से रांची से लापता है। इस संबंध में मनोज की मां जयंती देवी ने सदर रांची स्थित थाना में आवेदन दिया है। जिसमें लिखा गया है कि 3 जून को रांची स्थित धन्वंतरी बायो साइंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करने के लिए गया था। बड़गई तालाब के समीप प्रकाश गुप्ता उर्फ छोटू जी के मकान में अपने दो-तीन दोस्तों के साथ रहता था।

15 जुलाई को उसके दोस्त ने फोन कर बोला कि मनोज घर पहुंचा की नहीं। मां ने बताया कि घर नहीं आया है। दोस्त ने बोला 14 जुलाई को ही रांची से घर के लिए निकल चुका है। यह सुनकर मनोज की मां अचंभित हो गई। रिश्ते नाते परिवार के यहां खोजबीन शुरू की। परंतु कहीं पता नहीं चला। इसके बाद घर से रांची जाकर कंपनी के मालिक से बात की गई। वह भी बताया घर के लिए 14 तारीख को ही निकल चुका है। इसकी लिखित सूचना सदर थाना रांची में देने गई। परंतु वहां की पुलिस आवेदन नहीं लेकर कहा कि जहां का रहने वाला है, वहां पर आवेदन दीजिए।

इसके बाद इचाक थाना में आवेदन देने गई। इचाक थाना भी लेने से इनकार कर दिया। और कहा की जहां की घटना है, वहां के थाना में आवेदन दीजिए। इसके बाद दोबारा रांची स्थित थाना में आवेदन दिया गया है। खोजबीन करने का आश्वासन दिया गया। मनोज ज्ञान ज्योति कॉलेज हजारीबाग में इंटर का छात्र है ।

खबरें और भी हैं...