पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:ईचाक : किराना दुकान में चोरी के सामान के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

ईचाक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झरपो बाजार में संचालित सरयू साव के किराना दुकान में 30 जुलाई की रात हुई चोरी मामले का उद्भेदन इचाक पुलिस ने महज 24 घंटे में कर सफलता हासिल की है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चार चोरों को सामान के साथ धर दबोचा। जबकि चोरी का मास्टरमाइंड शंकर कुमार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गिरफ्तार चोरों में प्रमोद कुमार, लोकन कुमार दास, परमेश्वर कुमार दास एवं उमेश ठाकुर शामिल है। मामले में चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है । पुलिस ने चोरों के घर से 4 हजार 660 रुपए नगद समेत साबुन, हॉर्लिक्स, तेल के अलावा कॉस्मेटिक के समान बरामद किया है। थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर नंद किशोर दास ने बताया कि 30 जुलाई की रात सरयू साव के झरपो बुध बाजार स्थित किराना दुकान में पाइप के सहारे से होकर चोरों दुकान में घुसकर कर घटना को अंजाम दिया था।

दुकानदार के शिकायत पर 31 जुलाई को थाना में केस दर्ज किया गया था। जिसके तहत इचाक पुलिस दल में शामिल थाना प्रभारी नंद किशोर दास एएसआई कन्हैया राम, संजय कुमार सिंह और पीएसआई अजीत कुमार झरपो गांव पहुंच कर मामले का तहकीकात करने में जुटे थे। इसी बीच ग्रामीणों ने हल्ला किया कि चोर सामान को फेंक कर भाग रहा है। जिसके बाद पुलिस बल के जवानों ने चोरों को खदेड़ कर धर दबोचा। उन्होंने बताया कि सभी चोर झरपो गांव के रहने वाले हैं जो लॉकडाउन की स्थिति में बाहर से घर आए हुए हैं। चोरी का मास्टरमाइंड शंकर कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापामारी कर रही है वही गिरफ्तार चोरों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जेल भेजने की कवायद में जुटी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें