पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:घर से नगद समेत जेवरात की चोरी

ईचाक5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में चोरों ने घर मे घुसकर लाखों की संपत्ति उड़ा लिए। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तेतरिया गांव निवासी कामिनी देवी पति स्व आसुतोष सिंह के घर में गुरुवार की रात चोर घुसे। कामिनी देवी 70 वर्ष जिस कमरे में सो रही थी। उस कमरे का दरवाजा चोरों ने बाहर से बंद कर दिया। उसके बाद दूसरे कमरे में रखे 9 बक्से निकाल लिए। इसमें आभूषण में सोने की 4 चूड़ी, 4 अंगूठी और चांदी का गोड़ाव समेत नकदी कई तरह का सामान रखा था।

बक्सा को गांव के बाहर खेत में ले जाकर रख दिया। बक्सा से जेवरात और नकदी को निकाल लिया जबकि अन्य सामान को उसी तरह छोड़ दिया। सुबह जब ग्रामीण तालाब की ओर गए तो धान के बोझा के पास छिपाकर रखे बक्से पर नजर पड़ी। इसकी सूचना ईचाक पुलिस को दी गई।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। एक माह के भीतर थाना क्षेत्र में चोरी की यह तीसरी घटना है। इसके पूर्व बोंगा व कारी माटी गांव में भी चोर घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस एक भी मामले का उद्भेदन नहीं कर सकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें