पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी:शरारती तत्वों ने राम जानकी मंदिर छोटा अखाड़ा के बगीचे में आग, ग्रामीणों ने मशक्कत से बुझाई

इचाक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आगजनी की स्थिति को देखते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी को जानकारी दी गई

इचाक प्रखण्ड के ऐतिहासिक धरोहर राम जानकी मंदिर छोटा अखाड़ा के बगीचे में मंगलवार को शरारती तत्वों ने आग लगा दी। जिसके कारण अखाड़ा के बगीचे में आग पूरी तरह फैल गई। आग की लपटें देख पत्रकारों ने सोशल साइट के माध्यम से और ग्रामीणों के बीच हल्ला मचा कर आगजनी की सूचना दी। जिसके बाद धर्म प्रेमी अखाड़ा पहुंचे। आगजनी की स्थिति को देखते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी को जानकारी दी गई। इसके बाद प्रशासन हरकत में आया।

घटनास्थल पर आग को बुझाने के लिए आसपास के ग्रामीण बगल के कुआं से पानी का उपयोग कर आग पर काबू पाया। आग से बांस और फलदार पेड़ों को नुकसान हुआ है। समय रहते बगीचे में लगी आग को नहीं बुझाई जाती, तो यह मंदिर तक आग की लपटें फैल जाती तथा सरकारी संपति को बड़ा नुकसान हो सकता था। इधर घटना की सूचना पाकर डीएसपी राजीव कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। अखाड़ा के पुजारी ने थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार और सीओ मनोज कुमार महथा को बताया कि छः माह पूर्व दो चौकीदार को देखरेख के लिए तैनात किया गया था, जो नहीं आ रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें