पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बेकाबू हाेकर 60 फीट नीचे खाई में गिरी स्काॅर्पियाे, दबने से एक की माैत

ईचाक5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ईचाक के कुबरी पुल के पास हुई दुर्घटना, एक व्यक्ति घायल

ईचाक थाना क्षेत्र के एनएच 33 कुबरी पुल के पास एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो 60 फीट नीचे खाई में जा गिरी। यह घटना शनिवार की अहले सुबह लगभग पौने 6 बजे घटी। घटना में एक सवार की मौत स्कार्पियो में दबने से घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का कारण चालक की लापरवाही बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही इचाक थाना के पीएसआई आदित्य कुमार और एएसआई अनिल राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद एनएच 33 पर कुछ समय के लिए आवाजाही प्रभावित रहा। मृतक की पहचान बोकारो जिला के सेक्टर तीन निवासी कुंदन सिंह 36 वर्ष पिता गिरधारी सिंह के रूप में हुई है। जबकि घायल चालक सेक्टर टू निवासी कुणाल कुमार यादव उम्र 25 वर्ष के रूप में की गई है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच भेज दिया है। वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाबत पीएसआई आदित्य कुमार एवं एएसआई अनिल राम ने बताया कि घायल एवं मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो संख्या जेएच 09 एजी 2413 हजारीबाग से बरही की ओर जा रही थी। इसी क्रम में चालक को झपकी आ जाने से वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बताया कि मृतक एवं घायल चालक को बाहर निकालने के लिए क्रेन एवं गैस कटर का उपयोग करना पड़ा, जिसमें लगभग डेढ़ घंटे का वक्त लगा। स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज थी की खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि मृतक ही स्कॉर्पियो का मालिक था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें