पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवेदन:कुएं में गिरने से महिला की मौत, थाने में दिया आवेदन

ईचाक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ममता देवी की तीन बेटियां है

ईचाक थाना क्षेत्र के दरिया गांव निवासी जितेंद्र कुमार मेहता की पत्नी ममता देवी 32 वर्ष की मौत कुएं में गिरने से हो गई। घटना सोमवार दोपहर बाद की बताई जा रही है। इस बाबत महिला के मायके वालों ने पति जितेंद्र कुमार मेहता, सास तथा देवर के खिलाफ ईचाक थाना में केस दर्ज कराया है। ममता देवी की तीन बेटियां है। इसमें बड़ी बेटी हृदय रोग से पीड़ित है।

थाना को दिया आवेदन में ममता के परिजनों ने कहा है कि ममता और उसके पति के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। जिस से खिन्न होकर वह सोमवार को कुएं में कूद गई। घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ममता के पति जितेंद्र कुमार मेहता फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं हुआ था। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हल्की विवाद के बाद महिला ने कुएं में छलांग कर जान दे दी। पुलिस ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें