पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:भुरकुंडा मोड़ में स्टेयरिंग फेल होने से कोयला लदा ट्रक रोड से नीचे उतरा, चालक और खलासी बचे

इटखोरी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस घटना में ट्रक चालक और खलासी की जान बाल-बाल बच गई

इटखोरी-चतरा मुख्य मार्ग में भुरकुंडा मोड़ के पास एक अनियंत्रित कोयला लदा ट्रक का स्टेयरिंग फेल होने से ट्रक का अगला दोनों चक्का रोड से नीचे उतर गया। संजोग रहा कि उक्त विचलित ट्रक को रोड के नीचे लगे पेड़ ने सहारा दे दिया। और ट्रक वही रुक गया। अन्यथा वह रोड से 5 फीट नीचे खाई में उतर जाता। घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है। इस घटना में ट्रक चालक और खलासी की जान बाल-बाल बच गई। घटना के बाद पुलिस की उपस्थिति में क्रेन के सहारे दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को बाहर निकाला गया।

पूछे जाने पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के चालक उमेश कुमार ने बताया कि पिपरवार की ओर से कोयला लादकर चौपारण जा रहे थे। इसी बीच उक्त स्थल पर एक अज्ञात वाहन ने चकमा दे दिया। इसके बाद ट्रक का स्टेयरिंग भी फेल हो गया। जिसके कारण ट्रक का अगला हिस्सा रोड से नीचे उतर गया। इधर सोमवार दोपहर पश्चात अचानक आई आंधी-तूफान के कारण इटखोरी-पदमा मुख्य मार्ग में करनी चौक के पास एक पेड़ अपना जड़ छोड़ दिया। इस घटना में उक्त पेड़ का जड़ जमीन से उखड़ गया। मगर पेड़ धराशाई होने से बच गया है। चुकी पेड़ के नीचे जमीन में गड़ा जड़ उसे पकड़कर रखा है। उसका जड़ जमीन में दबे रहने के कारण उक्त पेड़ अभी भी उसी स्थल पर पहले की तरह खड़ा है। अन्यथा यह पेड़ या तो इटखोरी-पदमा पथ के बीचो-बीच गिरता या फिर बगल में राहुल ट्रेडर्स दुकान पर धराशाई होता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें