सड़क हादसा:जलडेगा में ओडिशा से आ रहा ईंट लदा डंपर पलटा, बाल-बाल बच गए लोग

जलडेगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशे में धुत्त था चालक, बेरोकटोक जारी है भवन निर्माण सामग्रियों का अवैध कारोबार

ओडिशा से झारखंड के जलडेगा आ रहे फ्लैस ईंट लदे डंपर के चालक ने नशे में संतुलन खो दिया और डंपर समतल जगह पर ही पलट गया। घटना शुक्रवार शाम लगभग तीन बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक नशे में धुत्त था। गाड़ी पलटने के स्थान से लगभग दो सौ मीटर पहले ही असंतुलित हो गई थी। घटना में कई स्थानीय लोग बाल-बाल बचे, वैसे गनीमत रही कि मौसम खराब होने की वजह से ज्यादा भीड़ नही थी।

लोगों ने कहा कि बड़ा हादसा भी हो सकता था। घटना के बाद गाड़ी का सहचालक भागने में सफल रहा, चालक को जलडेगा पुलिस थाने ले गई। लोगों ने कहा कि गाड़ी पलटने के बाद भी चालक को समझ नहीं आ रहा था कि उसकी गाड़ी पलट चुकी है। वह पलटी हुई गाड़ी से बाहर आया। इधर-उधर घूमा फिर पास खड़े दूसरे डंपर को अपनी गाडी समझकर चढ़ने लगा।

चालक का कहना है कि डंपर ओडिशा के बिरमित्रापुर निवासी अनिल कुमार मिश्रा का है। चालक ने बताया की गाड़ी मालिक द्वारा प्रतिदिन झारखंड में दो ट्रिप ईंट गिराने का दबाव बनाया जाता है, जिससे गाड़ी तेज गति से चलाना मजबूरी होती है। इधर लोगों का कहना है कि अधिकतर डंपर वाले बीच रास्ते में डीजल और ईंट चोरी कर बेच देते हैं, और ऊपरी आमदनी से जमकर शराब पीते हैं। पहले भी कई बार डंपर से दुर्घटना हो चुकी है, गाडी ओवरलोड होने के कारण हादसे का भय बना रहता है।

खबरें और भी हैं...