पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:एक एकड़ से ज्यादा जमीन वाले किसान रजिस्ट्रेशन कराएं, मिलेगा लाभ : आलोक

जलडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संस्था के समन्यवक आलोक कुमार साहू ने किसानों को बताया कि गांव के सभी किसान जिनके पास एक एकड़ से ज्यादा जमीन है

धान अधिप्राप्ति को लेकर किसानों का शत प्रतिशत पंजीयन कराने के उद्देश्य से सहभागी विकास संस्था का प्रयास लगातार जारी है। रविवार को संस्था के कार्यकर्ताओं ने पतिअम्बा पंचायत के पतिअम्बा बस्ती टोली, कीनिरकेला, कारीमाटी पांगुर, कारीमाटी बरटोली सहित पतिअम्बा नायक टोली में बैठक कर किसान पंजीयन की जानकारी दी गई। संस्था के समन्यवक आलोक कुमार साहू ने किसानों को बताया कि गांव के सभी किसान जिनके पास एक एकड़ से ज्यादा जमीन है।

वो किसान पंजीयन अवश्य करा लें, सिर्फ धान क्रय विक्रय ही नहीं, आने वाले समय में कृषि विभाग और आत्मा से मिलने वाली योजनाओं का लाभ लेने के लिए भी किसान पंजीयन आवश्यक है। उन्होंने सरकार की इस योजना का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया और राजनीतिक पार्टियों के बातों में नहीं आने की अपील की। मौके पर उप मुखिया बिमला देवी, जुलियानी डांग, बेलमती बोदरा, संजय बड़ाईक, तुरतन डांग, प्रीतम समद, गोबर्धन सिंह, राजकिशोर काशी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser