हादसा / जारी में वज्रपात से किसान की मौत बकरी खोजने घर से निकले थे बाहर

X

  • कटिम्बा निवासी था किसान, पत्नी ने प्रशासन से मांगा मुआवजा

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

जारी. जारी थाना क्षेत्र में सिकरी पंचायत अंतर्गत कटिम्बा निवासी पुसा आहिर की वज्रपात से कांसीर डगरडाड़ में रविवार को मौत हो गई। मृतक की पत्नी समरमनी देवी के अनुसार पति बकरी को खोजने गया हुआ था।  इसी दौरान तेज बारिश के साथ वज्रपात हुआ ।इसमें पति की मृत्यु हो गई।

इसकी सूचना सिकरी मुखिया सावित्री टोप्पो को दी गई और मुखिया ने थाना को जानकारी दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा के निर्देश पर शव को रविवार को ही अपने कब्जे में लेते हुए थाना लाया गया।  कागजी कार्रवाई करते हुए सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया गया तथा यूडी केस दर्ज कर लिया गया।

मृतक की पत्नी समरमनी ने बताया कि हम सभी परिवार पति के भरोसे पर ही खेती बारी कर किसी तरह जीवन यापन  कर रहे थे। पति की मृत्यु होने से हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। मेरी चार जवान बेटा बेटी हैं। किसी तरह दो बेटी की शादी तो पति के रहते कर दिए हैं लेकिन अभी एक जवान बेटी तथा बेटा बचा हुआ। इनकी शादी नहीं हुई है। मैं अपना परिवार कैसे चलाऊंगा, मुझे चिन्ता हो रही है। अगर प्रखंड प्रशासन हमें तत्काल अन्तिम दाह संस्कार के लिए कुछ सहायता करता तो हमें काफी मदद मिलती। उन्होंने प्रशासन से मुआवजे की भी मांग की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना