पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानव तस्करी का मामला:तस्कर के चंगुल से दो लड़कियां मुक्त, आरोपी गिरफ्तार

जारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार तस्कर । - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार तस्कर ।
  • गिरफ्तार आरोपी ने हुटार की दो लड़कियों को दिल्ली में काम दिलाने का झांसा देकर घर में छुपाकर रखा था

जारी थाना क्षेत्र अंतर्गत जरडा पंचायत के जरडा गांव के निवासी आजाद आलम को मानव तस्करी के मामले में जारी थाना ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी आजाद आलम पिता खुर्शीद आलम ने हुटार गांव की दो नाबालिग लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर अपने घर में बंद रखा है। वह इन लड़कियों को दिल्ली ले जाकर बेचने की फिराक में हैं। इस गुप्त सूचना पर गुरुवार रात 11 बजे जरडा गांव पहुंच कर आजाद आलम के घर की घेराबंदी की।

बंद कमरे को खुलवाने पर कमरे के अंदर दो लड़की बैठी मिलीं। महिला चौकीदार मुक्ति देवी व घनसोनी देवी की मदद से बाहर निकाल कर बारी-बारी से नाम पता पूछने पर अपना नाम सोनिया कुमारी (18) व लिली कुमारी (18) बताया। दोनों लड़कियों ने बताया कि आजाद आलम की शादी हुटार गांव में जगदीश भगत की बेटी संध्या कुमारी से हुई है। उसका आना-जाना रहता था। वहीं जान पहचान हुई थी। 17जून को शाम 7 बजे आजाद बाइक से एक लड़के साथ में आया था। हम दोनों को दिल्ली में काम दिलाने का झांसा दे घर ले गया।

माता और पिता को नहीं थी लड़कियों की जानकारी
18 जून की सुबह अपने साथ दिल्ली ले जाने की बात कहा था। इसकी जानकारी हम लोगों के माता-पिता और परिजनों को नहीं है। थाना प्रभारी ने बताया कि लड़कियों को उनके माता-पिता और परिजनों को बिना सूचना दिए बहला फुसलाकर अपहरण कर अपने घर में छुपा कर रखना और ज्यादा पैसा पर काम दिलाने के नाम पर दिल्ली ले जाकर लड़कियों को व्यापार करना तथा बेचना अपराध है। वहीं दोनों लड़कियों को आइंदा से किसी के बहकावे में आकर कहीं भी जाने से मना किया। साथ ही आरोपी आजाद आलम को शुक्रवार को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...