बदमाशों की दहशत:जग जाने के कारण अपराधियों ने की घर में पत्थरबाजी, मकान मालिक घायल

झुमरीतिलैया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल मकान मालिक। - Dainik Bhaskar
घायल मकान मालिक।
  • विशुनपुर आश्रम रोड की घटना, ठेकेदार के घर चोरी का असफल प्रयास

थाना क्षेत्र अंतर्गत विशुनपुर आश्रम रोड में शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों ने संवेदक के घर में घुस कर चोरी का असफल प्रयास किया। घटना में अपराधियों द्वारा भागने के क्रम में किए गए पत्थरबाजी से गृहस्वामी घायल हो गए। घटना शनिवार की रात 2.45 बजे की है। इस संबंध में संवेदक सह गृहस्वामी गिरधारी प्रसाद ने बताया कि शनिवार की रात करीब 2.45 बजे उनकी नींद टूटी और वे बाथरूम जा रहे थे।

इस क्रम में उनके निचले तल्ले में रह रहे किरायदार ने फोन कर उन्हें कुछ आवाज होने की बात कही। जिसके बाद वे अपने बालकोनी को खोल इधर-उधर देखने लगे। इस क्रम में उनके द्वारा आवाज दिए जाने पर एक अपराधी वहां से भागने लगा।

थोड़ी देर बाद अन्य करीब 9 अपराधी जो घर में घुसे थे पत्थरबाजी करते हुए वहां से भागने लगे। अपराधियों के ताबड़तोड़ पत्थरबाजी से एक पत्थर उनके सर को लगी और वे घायल हो गए। इस बीच सभी अपराधी वहां से निकलकर भाग निकले। बाद में इसकी सूचना 100 डायल व स्थानीय पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन की, लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे।

तोड़ा गया दरवाजा।
तोड़ा गया दरवाजा।

किरायेदार के कमरे का दरवाजा तोड़कर 10 मिनट तक बैठे थे

अपराधी मकान की चहारदीवारी फांद कर घर में घुसे। निचले तल्ले पर रह रहे एक अन्य किरायेदार के कमरे का दरवाजा तोड़कर उसमें करीब 10 मिनट तक बैठे थे। अपराधियों के घर में घुसने व भागने की पूरी घटना बगल के सीसीटीवी में कैद है। जिसमें घर से निकलते 9 अपराधी दिख रहे है।

अपराधियों में एक के हाथ में पिस्टल भी था। सभी अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई गई है। अपराधियों के चेहरे ढके थे। घटना के बाद संवेदक की ओर से तिलैया थाने में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों की शिनाख्त में जुटी है।

खबरें और भी हैं...