पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कामयाबी:अवैध शराब की मिनी फैक्ट्री मिली, कई बड़े ब्रांड तैयार किए जाते थेे, नवादा के दाे गिरफ्तार

झुमरी तिलैया2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झुमरीतिलैया में थाने से केवल डेढ़ किमी दूर संचालित थी फैक्ट्री

जिले में अवैध तरीके से हो रहे शराब निर्माण के मिनी फैक्ट्री का एक बार फिर खुलासा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात पुलिस ने शहर के गांधी स्कूल रोड स्थित एक मकान में संचालित किए जा रहे नकली शराब के अड्डे पर छापेमारी की, जहां से भारी मात्रा में निर्मित शराब के अलावा इसके उत्पादन से संबंधित समाग्रियां जब्त की। कार्रवाई के दौरान शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। बुधवार को आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में बिहार के नवादा जिला अंतर्गत ग्राम कुशियाल बिगहा के कुंदन कुमार व ग्राम मीरगंज जिला नालंदा निवासी संतोष कुमार के नाम शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने नकली शराब बनाने के मिनी फैक्ट्री से किंग्स गोल्ड स्पेशल व्हिस्की के 750 एमएल के 103 पीस भरा शराब की बोतलें, किन्ले सोडा वाटर की 17 भरी बोतल के अलावा कई विदेशी ब्रांडेड शराब के खाली बोतल, कॉर्क, ढ़क्कन, लेबल, बैंक पासबुक के अलावा झारखंड उत्पाद विभाग के बारकोड का शीट सहित सफेद टोयटा इनोवा व स्कूटी वाहन बरामद की। एसडीपीओ ने बताया कि निर्मित शराब की बिहार के निकटवर्ती जिलों में आपूर्ति की जाती थी। वहीं जब्त किए गए वाहन से शराब को दूसरे जगह भेजने सहित अन्य ब्रांड के शराब को लाने का कार्य किया जाता था। एसडीपीओ ने बताया कि अवैध कारोबार का सरगना राहुल कुमार व विक्की कुमार बताया गया है, जिसकी खोजबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser