पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूछताछ:नवादा बस्ती के सेवानिवृत्त कॉलेज कर्मी के घर से 20-22 लाख के जेवरात की चोरी

झुमरीतिलैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नौकरानी से पूछताछ, रात में बेटे की शादी हुई थी, एक आलमीरा को ही टारगेट बनाया

तिलैया शहर के वार्ड नंबर 19 अंतर्गत नवादा बस्ती निवासी सेवानिवृत्त कॉलेजकर्मी के घर से सोमवार की सुबह अालमीरे में रखे लाखों के कीमती जेवरात की चेारी कर निकल भागे। चोरी गई जेवरातों की कीमत 20-22 लाख आंकी गई है। गृहस्वामी की पुत्री अर्चना कुमार ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले में प्रारंभिक छानबीन में घर के नौकरानी को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। चोरी की घटना का सबसे आश्चर्यजनक पहलु यह है कि घर के जिस अलमीरे से चोरों ने लाखों के जेवरात ले भागे, उसी अलमीरे के दूसरे दराज में परिवार के अन्य सदस्य के लाखों के गहने रखे थे। मगर चोरों ने उसे छ़ुआ तक नहीं। चोरी के पूरे घटना क्रम में चोरों ने एक कमरे में रखे अलमीरे को ही टारगेट बनाया। जिससे यह अंदाज लगाया जा रहा है कि गहने होने की पहले से जानकारी थी।

जिस घर में अहले सुबह चोरी की घटना घटी, उस घर में रविवार की रात गृहस्वामी के बेटे की शादी थी। गृहस्वामी विश्वनाथ सिंह ने बताया कि तिलैया थाना के समीप दीवान गार्डन में बीती रात उनके बेटे की शादी थी। सारा परिवार व्यस्त था। शादी के बाद परिवार के सभी लोग सुबह करीब 7:00 बजे घर लौटे इसके बाद उनकी बेटी गहने खोलकर कमरे के अलमीरा में रखकर आराम करने लगी। इसके बाद सुबह करीब 11:00 बजे जब उनकी बेटी ने अलमीरा खोला तो देखा कि उनके गहने अलमीरा से गायब थे। जिसमें हीरे जड़ित अंगूठी, सोने के मंगलसूत्र समेत अन्य जेवर शामिल है। उन्होंने बताया के जिस कमरे के अलमीरा से गहने गायब हुए हैं। उसी अलमीरा में उनके दो अन्य बेटियों के भी गहने रखे हुए थे। जो सही सलामत उसी तरह रखे हुए हैं जबकि सिर्फ उनकी एक बेटी के गहने गायब हुए हैं। बाद में मामले की सूचना तिलैया पुलिस को दी गई। तिलैया थाना के पुलिस अवर निरीक्षक लव कुमार दल बल ने मामले की जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser