पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मांगी थी अनुमति पर नहीं, मकान के कमरे का छत गिर गया

झुमरीतिलैया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर-12 मौजा तिलैया में जर्जर मकान को तोड़ने की  डेढ़ वर्ष के बाद भी अब तक अनुमति नहीं मिलने के कारण सोमवार को जर्जर भवन का एक कमरा का छत गिर गया। यह मामला नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 12, मौजा तिलैया, खाता नंबर 188, प्लॉट नंबर 7276 में जर्जर अवस्था में मौजूद गृहस्वामी प्रदीप कंदोई, रमेश कंदोई, ओमप्रकाश कंदोई का है। गृहस्वामियों द्वारा मंगलवार को नगर पर्षद के विशेष पदाधिकारी को आवेदन लिखकर कहा गया है कि उनका मकान जर्जर अवस्था में है और किसी भी समय गिरने से जान माल का नुकसान हो सकता है।

उन्होंने कहा कि गत 26 दिसंबर 2018 को आवेदन देकर जर्जर मकान को तोड़े जाने की इजाजत मांगी गई थी, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुन: 30 जनवरी 2020 काे आवेदन देकर जर्जर मकान को तोड़ने की गुहार लगाई गई थी, इसके बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। 14 जुलाई को मकान की तीसरे मंजिला का छत का मलबा दूसरे मंजिल पर आ गिरा। संयोग से उस समय वहां कोई नहीं था, जिसके कारण जानमाल की क्षति नहीं हुई। उन्होंने विशेष पदाधिकारी से जर्जर भवन को शीघ्र तोड़ने की अनुमति मांगी है, ताकि जानमाल का नुकसान से बचा जा सके। मालूम हो कि गृहस्वामी द्वारा उपायुक्त, एसडीओ को भी इस संबंध में आवेदन दिए गए है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें